आभूषण की दुकान में चोरी, तिजोरी भी उठा ले गए चोर

0
4

आभूषण की दुकान में चोरी, तिजोरी भी उठा ले गए चोर

बरहज। क्षेत्र के बरांव चौराहा स्थित भरत वर्मा की आभूषण की दुकान का शटर खोलकर चोरी हो गई। चोर तिजोरी भी उठा ले गए। सूचना मिलने पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने नमूना लिया। जबकि पुलिस ने बगल के एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला।

मदनपुर थाना क्षेत्र के बरांव निवासी भरत वर्मा का चौराहे पर किराए के मकान में दुकान है। उसी मकान में उनका परिवार भी रहता है। मंगलवार की शाम वह दुकान बंद कर घर में चले गए। बुधवार की सुबह दुकान का शटर खुला देख हतप्रभ रह गए। चोर दुकान में रखी तिजोरी और सामान उठा ले गए हैं। जबकि दुकान के बाहर एक रिंच पड़ा मिला है। पुलिस को दी तहरीर में भरत वर्मा ने कहा है कि चोरों ने तिजोरी में रखे 500 ग्राम का चांदी का पायल, बिछुआ और 10 हजार रुपये चुरा ले गए हैं। हालांकि पूर्व में एक बार और चोर उनके दुकान में हाथ साफ कर चुके हैं। चोरी के घटना की जानकारी होने पर सीओ रुद्रपुर अंबिका राम ने स्थलीय निरीक्षण किया। इंस्पेक्टर मदनपुर प्रभुदयाल सिंह ने बताया कि फुटेज से कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

चोर ने उड़ाया आभूषण

करुअना। बरहज थाना क्षेत्र के फुलवरिया पांडेय गांव में अवधेश कुमार पांडेय के घर में घुसकर चोरों ने सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि उनके घर प्रीतिभोज कार्यक्रम था। जिसके उपरांत सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे। जागरण हो जाने पर चोर भाग लिए।

फुलवरिया पांडेय गांव निवासी अवधेश पुत्र शारदा प्रसाद पांडेय ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि मंगलवार को घर पर प्रीतिभोज कार्यक्रम आयोजित था। रात के 11 बजे तक दरवाजे पर लोगों की आवाजाही थी। कार्यक्रम के उपरांत सभी सोने चले गए। इसी बीच कपड़े से मुंह छिपाए चोर घर में घुसकर सोने का कंगन, मांगटीका, अंगूठी और हार चुरा लिए। इसी बीच जागरण हो जाने पर चोर भाग लिए। भागते समय उनके द्वारा चोरी किया गया सोने का हार सीढी पर गिर गया था। जबकि बाकी जेवर लेकर चोर निकल लिए। इंस्पेक्टर बरहज टीजे सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना है। जांच कराई जा रही है।

Source- www.amarujala.com

Previous articleकिशोरी की हत्या के मामले में 10 लोगों के पर केस, आरोपी चाचा और टेंपो चालक गिरफ्तार
Next articleगोरखपुर: पुलिस अधिकारियों की निगरानी में जल्द पूरी होंगी लंबित विवेचनाएं, एडीजी ने जारी किया आदेश