CM yogi Visit: गोरखपुर में बोले सीएम योगी, समय से पूरी हो परियोजनाएं, नहीं बढ़नी चाहिए लागत

0
3

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले में नदियों के जलस्तर समेत विकास कार्यों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सभी परियोजनाएं तय समय पर पूरी कर ली जाएं। लेटलतीफी की वजह से किसी भी परियोजना की लागत नहीं बढ़नी चाहिए वर्ना संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखा जाए। किसी भी काम की गुणवत्ता खराब मिली तो कार्रवाई तय है। जिले में अभी बाढ़ के हालात नहीं है मगर मुख्यमंत्री ने अपने तयी सभी तैयारियां पूरी रखने का निर्देश देते हुए सभी संबंधित विभागों को अलर्ट पर रहने को कहा। इसी तरह उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन  को लेकर भी सभी तैयारियां समय से पूरी करने का निर्देश दिया।

 

डीएम विजय किरन आनंद ने बताया कि मंदिर में खिलाड़ियों को सम्मानित करने के पहले मुख्यमंत्री ने प्रशासन व पुलिस समेत कुछ अन्य विभागों के अफसरों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने राप्ती और रोहिन समेत मंडल से होकर बहने वाली अन्य नदियों के जलस्तर के बारे में पूछा। साथ ही तैयारियों के बारे में भी जानकारी ली।

 

Source- www.amarujala.com

Previous articleयोगी सरकार ने खोला खजाना: स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को दो करोड़ रुपये देगी यूपी सरकार, खिलाड़ियों को मिलेगा सम्मान
Next articleगोरखपुर: युवती से मिलने उसके घर में घुसे युवक की पीटकर हत्या, युवती के पिता, भाई व अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज