गंडक नदी में डूबने से किशोर की मौत

0
2

गंडक नदी में डूबने से किशोर की मौत

कोठीभार (महराजगंज)। सिसवा कस्बे के गजरु टोला निवासी सहजाद (14) बुधवार दोपहर में खेसरारी स्थित छोटी गंडक नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया था, जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। कोठीभार पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार सिसवा कस्बे के गजरु टोला निवासी सहजाद दोस्त सनवर और अयान के साथ ग्राम सभा खेसरारी स्थित छोटी गंडक नदी के हजमिनिया घाट पर नहाने गया था। नहाते समय पानी का अधिक दबाव होने के कारण सहजाद पानी में डूबने लगा। इसके बाद सनवर व अयान ने शोर मचाना शुरू किया। नदी के उस पार कुशीनगर जनपद के खड्डा थानाक्षेत्र के ग्राम सभा रामपुर गोनहां टोला मदरहवां निवासी बलवंत कुशवाहा अपने खेत में काम कर रहे थे। बच्चों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और नदी में कूद कर किसी तरह से सनवर व अयान को बाहर निकाला। सहजाद का पता न चल सका। लोगों की सहायता से किसी तरह किशोर के शव को छोटी गंडक से निकाला गया। प्रभारी निरीक्षक कोठीभार धनवीर सिंह ने शव को आपसी सहमति के बाद पंचनामा कराकर परिजनों को सुपुर्द करने की पुष्टि की।

Source- www.amarujala.com

Previous articleप्यार की खौफनाक सजा: प्रेमी को मोहब्बत करना पड़ा भारी, इस गलती की वजह से प्रेमिका के घरवालों ने पीट-पीटकर ले ली जान
Next articleGorakhpur weather: गोरखपुर में अभी तीन दिन तक और बारिश के आसार, गर्मी से मिलेगी राहत