गोरखपुर: फरेन नाले में डूबे युवक का शव मिला, दोस्तों के साथ गया था नहाने

0
0

गोरखपुर के फरेन नाले में डूबे चौरीचौरा थाना क्षेत्र के जोधपुर के सरैया डिस्टिलरी टोला निवासी विनोद उर्फ छोटू (18) का शव 28 घंटे बाद सोमवार को दिन के करीब साढ़े तीन बजे मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वह रविवार की सुबह 11 बजे गांव के कुछ मित्रों के साथ नहाने गया था।

सरैया डिस्टिलरी टोला निवासी चौथी यादव का पुत्र विनोद उर्फ छोटू बीए का छात्र था। रविवार की सुबह 11 बजे वह गांव के अपने मित्रों के साथ फरेन नाले में नहाने गया। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान विनोद गहरे पानी में चला गया। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो इंस्पेक्टर दिलीप कुमार शुक्ला, एसआई रविसेन यादव व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इसके बाद मछुआरों की मदद से ढूंढने का प्रयास किया गया। सफलता नहीं मिली तो पुलिस ने एसडीआरएफ टीम को बुलवा लिया।

एसडीआरएफ टीम भी देर शाम तक जुटी रही लेकिन कुछ पता नहीं चला। सोमवार की सुबह से चौरीचौरा पुलिस व एसडीआरएफ टीम फिर नाले में युवक की तलाश में जुटी। दोपहर साढ़े तीन बजे नाले में विनोद का शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक चार भाइयों में सबसे छोटा था।

 

Source- www.amarujala.com

Previous articleदो पालियों में पीजीटी की परीक्षा आज से, तैयारी पूरी