गोरखपुर: प्रेम विवाह करने वाले सेक्रेटरी की दिनदहाड़े हुई हत्या, तीन महीने पहले हुई थी शादी

0
24

गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर चौराहे पर शनिवार को दो बाइक से आए चार बदमाशों ने दिनदहाड़े उरुवा ब्लॉक पर तैनात सेक्रेटरी अनीश चौधरी (34) की हत्या कर दी। इस दौरान बचाव करने आए पट्टीदारी के चाचा देवीदयाल (45) पर भी बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

बड़े भाई व पूर्व प्रधान अनिल ने बताया कि अनीश ने तीन महीने पहले ही गोला ब्लॉक पर तैनात सेक्रेटरी दीप्ति मिश्रा से प्रेम विवाह किया था। इससे दीप्ति के परिजन खुश नहीं थे। उन्होंने बताया कि अनीश पर पहले भी हमला हुआ था। आरोप लगाया कि दीप्ति के परिवार वालों ने ही अनीश की हत्या कराई है। उधर, पुलिस ने लड़की के मायके गगहा के देवकली से दो महिला और दो युवती को हिरासत में ले लिया है। पुरुष घर छोड़कर भागे हैं।

जानकारी के मुताबिक, गोला थाना क्षेत्र के उनौली गांव निवासी पूर्व ग्राम प्रधान अनिल के भाई व उरुवा ब्लॉक के सेक्रेटरी अनीश चौधरी उर्फ पिंटू अपने चाचा देवीदयाल के साथ शनिवार की दोपहर में कार से गोपलापुर चौराहे पर स्थित एक दुकान पर हिसाब करने गए थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर कोई फोन आया और बात करते हुए दुकान के बाहर सड़क पर आ गए।

इस बीच उरुवा की तरफ से दो बाइक पर सवार चार बदमाश आए और अनीश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमला होता देख चाचा बीच बचाव को आए तो उन पर हमला कर दिया गया। बाइक चला रहे दोनों हमलावर हेलमेट लगाए थे, पीछे बैठे बदमाशों ने चेहरा बांध रखा था। उन्होंने अपने हाथ में धारदार हथियार (दाव) लिया था।

 

Source- www.amarujala.com

Previous articleगोरखपुर: आपत्तिजनक फोटो भेजकर तुड़वाई युवती की शादी, अब आरोपी दे रहा धमकी
Next articleगुरु पूर्णिमा: सीएम योगी ने श्रद्धालुओं को दिया संदेश, बोले- अव्यवस्था फैलाने वाले लोग समाज के शुभचिंतक नहीं