मालगाड़ी की चपेट में आने युवक की मौत

0
7

मालगाड़ी की चपेट में आने युवक की मौत

ईयरफोन लगाकर पटरी के बीच चल रहा था युवक

कोठीभार (महराजगंज)। ग्राम सभा सबयां दक्षिण टोला के बगल से होकर गुजरी गोरखपुर-नरकटियागंज मुख्य रेल मार्ग पर मंगलवार सुबह शौच करने गए युवक की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक शौच के बाद ईयरफोन लगाकर रेल लाइन के बीच में चल रहा था। ट्रेन आवाज सुनाई नहीं देने से वह चपेट में आ गया।

सिसवा बाजार व गुरली रमगढ़वा हाल्ट स्टेशन के बीच गेट संख्या 28 सी के पास मंगलवार सुबह शौच करने गया ग्राम सभा सबयां दक्षिण टोला निवासी 35 वर्षीय जितेंद्र कुमार शौच के बाद ईयरफोन लगाकर रेल लाइन के बीच चल रहा था। 8:30 बजे के करीब नरकटियागंज से गोरखपुर की तरफ जा रही बीसीएन मालगाड़ी के चालक ने पटरी के बीच चल रहे युवक को देखकर हार्न बजाना शुरू किया, लेकिन युवक नहीं हटा और मालगाड़ी की चपेट में आकर उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना गेटमैन मुमताज खान ने सिसवा स्टेशन अधीक्षक राज नरायन पांडेय को दी। सिसवा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ मित्र अमित कुमार मद्धेशिया के माध्यम से कोठीभार थाने को सूचित किया गया। उपनिरीक्षक तारकेश्वर वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Source- www.amarujala.com

Previous articleचार घंटे तक पुल से लटकता रहा शव: मां की पिटाई देख बचाने गई बेटी को चाचा ने मार डाला, बचने के लिए शव को फेंका
Next articleDevshayani Ekadashi: निंद्रा में गए भगवान विष्णु, अब चार माह नहीं होंगे मांगलिक कार्य