संतकबीरनगर: किराना दुकानदार ने किसान नेता को उतारा मौत के घाट, गले व सिर पर धारदार हथियार से किए कई वार

0
17

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में भाकियू के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या कर दी गई है। वह बाइक से किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे। तभी उनके गांव में ही रहने वाले एक युवक ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी एक घंटे तक घटनास्थल पर रहा और गांव वालों को धमकियां देता रहा। पुलिस के आने से पहले वह वहां से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, बखिरा- सहजनवा मार्ग पर शुक्रवार की देर शाम भारतीय किसान यूनियन के पूर्व जिलाध्यक्ष लक्ष्मण पांडेय (50) जो कि बौरव्यास निवासी हैं। वह बाइक से किसी काम से बखिरा- सहजनवा मार्ग गए हुए थे। तभी उनके गांव में ही किराने की दुकान चलाने वाला अजय राय सामने आ गया। उसने धारदार दथियार से लक्ष्मण पर हमला कर दिया। उनके गले व सिर पर गंभीर चोटे आईं। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मामले की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, तब तक अपराधी फरार हो चुका था। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Source- www.amarujala.com

Previous articleरक्तदान कर बनें महादानी: कारगिल विजय दिवस के मौके पर 26 जुलाई को करें रक्तदान, ताकि बचा सकें किसी की जान
Next articleसेक्रेटरी अनीश हत्याकांड: 17 नामजद पर एफआईआर, धारदार हथियार से की गई थी हत्या