सीएचसी बनकटी के झंडारोहण में नहीं पहुंचे अधीक्षक

0
0

सीएचसी बनकटी के झंडारोहण में नहीं पहुंचे अधीक्षक

– झंडारोहण के दौरान वरिष्ठ चिकित्सक नहीं रहे मौजूद

संवाद न्यूज एजेंसी

फरेंदा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी में झंडारोहण के दौरान अधीक्षक नहीं पहुंचे। झंडारोहण के दौरान कोई भी वरिष्ठ चिकित्सक मौजूद नहीं रहे।

सीएचसी बनकटी मे करीब 15 दिन पूर्व डॉ. उमेश चंद्रा को नये अधीक्षक के रूप में तैनाती मिली है। लेकिन दो अधीक्षक के आपसी विवाद का असर अब अस्पताल के संचालन पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। विवाद के कारण निवर्तमान व वर्तमान अधीक्षक स्वतंत्रता दिवस के दिन ध्वजारोहण में नहीं पहुंचे। जिसकी शिकायत किसी ने सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव से की तो तत्काल एसीएमओ डॉ. राजेंद्र प्रसाद सीएचसी बनकटी पहुंच गए। जिसकी जांच में चिकित्सकों के साथ अधीक्षक की लापरवाही भी सामने आ गई। इस संबंध में एसीएमओ डॉ. राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि झंडारोहण में चिकित्सकों का न पहुंचना लापरवाही है। जिसकी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंपी जाएगी। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

इस संबंध में नए अधीक्षक डॉ. उमेश चंद्रा ने बताया कि कल तक जिसके पास चार्ज था उनको झंडारोहण में पहुंचना चाहिए था। हम गोरखपुर के चरगावां में झंडारोहण कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहीं निवर्तमान अधीक्षक डॉ. अंग्रेस सिंह ने बताया कि हम अधीक्षक पद पर नहीं हैं। जो नए अधीक्षक हैं उनको कार्यक्रम में मौजूद रहना चाहिए था। हम सदर अस्पताल गोरखपुर में आयोजित झंडारोहण कायक्रम में शामिल हुए थे।

Source- www.amarujala.com

Previous articleगोरखपुर: कोरोना संक्रमितों को तलाश रहा स्वास्थ्य विभाग, मोबाइल नंबर बंद कर हो गए गायब