यूपी: कन्नौज से साथ आया दोस्त नकदी लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

0
12

गोरखपुर के कैंट इलाके के रेलवे स्टेशन के पास से ट्रक से रुपये चोरी कर दोस्त भाग गया। इसकी जानकारी होने पर ट्रक मालिक अजय कुमार ने शुक्रवार को कैंट थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पर चोरी का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज जिले के तिसोली तालग्राम निवासी अजय कुमार ट्रांसपोर्टर है। वह खुद ही अपनी ट्रक भी चलाते हैं। 16 जून को वह कन्नौज से बिजली विभाग का सरकारी बिजली का सामान ले कर ट्रक से गोरखपुर चले। उनके साथ मे उनका मित्र उसी गांव का करन उर्फ मिथुन भी था। जो ट्रक पर खलासी का भी काम करता है।

17 जून को अजय अपने खलासी के साथ ट्रक से सामान लेकर गोरखपुर स्थित रेलवे स्टेशन गेट नंबर एक के सामने पहुंचे। विभाग बंद था लिहाजा वह खलासी के साथ ट्रक में ही सो गए। इस दौरान खलासी करन ट्रक में रखा 10300 रुपये चोरी कर फरार हो गया। नींद खुलने पर अजय को जानकारी हुई।

सुबह उसकी आसपास पहले खूब तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। मोबाइल पर संपर्क करने पर बंद था जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया। कैंट इंस्पेक्टर सुधीर सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर मालमे की जांच की जा रही है।

 

Source- www.amarujala.com

Previous articleगोरखपुर: पेंट के गोदाम में लगी आग, छह दमकल की गाड़ियों ने दो घंटे में पाया काबू
Next articleसावधान: सोने के बाद भी नहीं दूर हो रही थकान, ये भी हो सकता है कमजोर इम्यून का संकेत